Tata cycle: बहुत ही शानदार साइकिल लॉन्च की टाटा ने, कीमत इतनी की झट से खरीदना चाहेंगे आप 

NewsNTK Team
3 Min Read
Tata cycle: बहुत ही शानदार साइकिल लॉन्च की टाटा ने, कीमत इतनी की झट से खरीदना चाहेंगे आप 

Tata cycle: अब टाटा इंटरनेशनल की सहायक कंपनी स्ट्राइडर साइकिल्स ने बिल्कुल नई कॉन्टिनो नॉइज़ बॉय साइकिल लॉन्च की है। इस साइकिल की कीमत 12,995 रुपये रखी गई है। इसके साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि इस साइकिल को बनाते समय डिजाइन और परफॉर्मेंस का पूरा ख्याल रखा गया है। स्ट्राइडर एंटरप्राइज ने दावा किया है कि इस साइकिल को नौसिखियों से लेकर विशेषज्ञ एथलीटों तक सभी की इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

साइकिल का डिज़ाइन भी ऐसा ही रखा गया है।

बिल्कुल नई साइकिल के विमोचन के दौरान स्ट्राइडर साइकिल कंपनी के बिजनेस हेड राहुल गुप्ता ने कहा, बीएमएक्स ड्राइविंग वर्तमान में भारत में अप्रत्याशित रूप से विकसित हो रही है और यह एक रोमांचकारी समय है। कॉन्टिनो नॉइज़ बॉय साइकिल को सटीकता और रुचि के साथ विस्तार से डिज़ाइन किया गया है। वर्तमान सामग्रियों और उत्पादन तकनीकों का उपयोग करके, हम आश्वासन देते हैं कि उद्यम की प्रत्येक साइकिल शानदार प्रदर्शन और स्थायित्व प्रदान करती है।

आपको बता दें कि बीएमएक्स राइडिंग को खास तौर पर ध्यान में रखते हुए स्ट्राइडर कंपनी ने कॉन्टिनो नॉइज़ बॉय साइकिल के अंदर बीएमएक्स हैंडलबार और 360-डिप्लोमा फ्रीस्टाइल रोटर दिया है। इसमें कई ऐसे एडिटिव्स लाए गए थे जो राइडर को बिल्कुल अनोखा कंट्रोल देते हैं। इसमें विशेष रूप से यू-ब्रेक डिज़ाइन किया गया है जो उपयोग पर अधिक नियंत्रण प्रदान करता है, जिससे आपका उपयोग अधिक सुरक्षित और रोमांचक हो जाता है।

यह मोटरमोटरसाइकिल एक शानदार और आकर्षक लेआउट के साथ आती है जो आपको फैशन और पदार्थ का मिश्रण प्रदान करती है। स्ट्राइडर की यह मोटरसाइकल रोमांच और गुरुत्वाकर्षण को चुनौती देने वाले स्टंट के लिए खास मानी जाती है। कॉन्टिनो नॉइज़ बॉय बीएमएक्स साइकिल की लॉन्चिंग पर अतिरिक्त ऑफर भी पेश किए गए। अगर आप इसे आधिकारिक वेबसाइट या Amazon से खरीदते हैं तो यह 4,335 रुपये (सीमित ऑफर) की छूट और 3,500 रुपये का फ्री ऑफर दे रहा है।

ये भी पढ़ें:-

BMW 7-Series: आईए जानते हैं क्यों फेमस है BMW 7 सीरीज सेडन, और किस मशहूर हस्ती के पास उपलब्ध है

Mahindra Jeeto Strong: महिंद्रा ने लॉन्च किया जीतो स्ट्रॉन्ग मिनी ट्रक, अत्यधिक पेलोड क्षमता के साथ देगा जबरदस्त माइलेज

Tesla Electric Cars: भारत में जल्दी आ रही है टेस्ला की करें 2024 तक भारत से मंजूरी देने के लिए तेजी से हो रहा है काम

Share This Article